Gold Offers 1 Rs Me Gold Kharide Buy Gold Online

Hindi Tech Guru
2
Welcome to My Latest Gold Offers Article. अपनी आज की पोस्ट के द्वारा मैं आपको Gold खरीदने की जानकारी देने वाला हु कि आप किस तरह बहुत ही आराम से मात्र 1 रूपये में सोना खरीद सकते है. तो चलिए शुरू करते है अपनी आज की पोस्ट जिसका टाइटल है. Gold Offers 1 Rs Me Gold Kharide Buy Gold Online. 
Gold Offers 1 Rs Me Gold Kharide Buy Gold Online
Gold Offers 1 Rs Me Gold Kharide Buy Gold Online
क्या आपने कभी सपने में भी सोचा है कि आप मात्र एक रूपये खर्च करके सोना भी खरीद सकते हो. आप में से बहुत से लोगो ने ऐसा सोचा भी नहीं होगा। लेकिन अब आपका यह सपना पूरा होने वाला है क्युकी Online एक साइट मौजूद है जो आपको मात्र 1 रूपये में सोना खरीदने का मौका दे रही है.

Gold Offers 1 Rs. me Gold Kharide 

यह साइट कोई और नहीं बल्कि Paytm है. Paytm अपने सभी यूजर के लिए अक्षय तृतीया के खास मोके पर एक बेहतरीन Gold Offers लायी है. इस Gold Offers के जरिये आप मात्र 1 रूपये में Paytm से Gold खरीद सकते हो. चलिए अब मैं आपको बताता हु की आप एक रूपये में सोना कैसे खरीद सकते है.

Paytm से Gold खरीदना उतना ही आसान काम है जितना मोबाइल रिचार्ज करना। जिस तरह आप मोबाइल रिचार्ज करते हो ठीक उसी तरह आप सोना भी खरीद सकते हो.

Paytm से Gold खरीदने के लिए आप सबसे पहले यहाँ क्लीक करके Paytm की Website पर जाए. उसके बाद सबसे ऊपर दिए गए ओप्संस में से Gold पर क्लीक करे.
paytm gold offers
paytm gold
Gold पर क्लीक करते ही आपके सामने Buy in Grams और Buy in Rupees का ओप्संस आएगा। जैसा आपको ऊपर चित्र में दिखाई दे रहा है. अगर आप Grams के हिसाब से सोना खरीदना चाहते हो तो Grams पर क्लीक करे. लेकिन अगर आप मात्र 1 रूपये में सोना खरीदना चाहते हो तो Buy in Rupees वाले ओप्संस को सलेक्ट करे.
Rupees वाले ओप्संस को सलेक्ट करते ही आपके सामने अमाउंट का विकल्प आ जायेगा। आप एक रूपये से लेकर 150000 रुपए तक का Gold Paytm से खरीद सकते हो. तो आप अमाउंट वाले बॉक्स में अपनी पसंद की अमाउंट भरे. अगर आप 1 रूपये में सोना खरीदना चाहते है तो 1 रूपये बॉक्स में डालकर निचे बॉक्स में अपने शहर का Pin Code डालकर Proceed पर क्लीक कर दे.

Proceed पर क्लीक करते ही आपके सामने अमाउंट के विकल्प आ जायेंगे। आप चाहे तो अपने ATM Card के द्वारा भी Pay कर सकते है या फिर Paytm Wallet के द्वारा भी पेमेंट कर सकते हो. पेमेंट करने के बाद आपके पास उतना ही सोना आ जायेगा। जितना आपने खरीदा होगा।

 मैं आपको बताना चाहूंगा जो Gold आप Paytm में द्वारा खरीदेंगे वो Gold Paytm Wallet में ही रहेगा। लेकिन अगर आप Gold सिक्के के रूप में प्राप्त करना चाहते हो तो वो भी आप कर सकते हो. लेकिन Gold सिक्का प्राप्त करने के लिए आपको एक्स्ट्रा खर्चा करना होता है. जिसकी जानकारी आपको Paytm की Website पर ही मिल जाएगी।

Sell Gold Online PayTm पर बेचें सोना 

अब बात आती है जो आपने Paytm के द्वारा सोना खरीदा है क्या आप उसे बेच भी सकते हो. इसका जवाब है आप Paytm के द्वारा खरीदे गए सोने को बहुत ही आराम से Paytm पर ही बेच सकते हो. Paytm की Website पर जाकर जब आप Gold पर क्लीक करोगे तो Gold खरीदने वाले बॉक्स के ऊपर ही आपको Sell/Delivery का विकप दिखाई देगा। आप उस पर क्लीक करके Paytm से लिए गए Gold को Paytm के द्वारा बेच भी सकते हो.

तो आज Akshaya तृतीया के दिन मात्र 1 रूपये में गोल्ड खरीदे और Paytm के इस Latest Gold Offers का फायदा उठाये। उम्मीद है मेरी आज की पोस्ट Gold Offers 1 Rs me Gold Khride Buy Gold Online आपके काम की साबित होगी। और आप बहुत ही आराम से सोना खरीद पाओगे। आज के लिए बस इतना ही आगे भी आप लोगो के लिए कुछ ऐसे Offers लाता रहूँगा जो आप सभी के बहुत काम के साबित होंगे.

How to Delete Undeletable File & Folder Click Now          

Post a Comment

2Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. Mayank g aapne Paytm gold ke bare me bahut accha information diya . Mujhe aapke likhne ka Tarika bahut pasand Aya. Me aaj hi aapke site Ko dekha bahut achi site hai aapki. Aur aapke author me jo bhi likha hai Apne bare me bataya hai . Use ladke mujhe hasi ayi. Aap accha mazak kr lete hai. Lagta hai

    ReplyDelete
  2. I’m going to read this. I’ll be sure to come back. thanks for sharing. and also This article gives the light in which we can observe the reality. this is very nice one and gives indepth information. thanks for this nice article... RS mobile gold

    ReplyDelete
Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!