Latest Offers Free Domain Name Ki Jaankari

Hindi Tech Guru
2
Hindi Tech Guru के सभी पाठको का स्वागत है मेरी आज की Free Domain की पोस्ट में. अपने आज के इस आर्टिकल के द्वारा मैं आपको Free Domain Name किस तरह प्राप्त कर सकते है इस से जुडी जानकारी दूंगा। मेरी आज की इस पोस्ट का टाइटल है. Latest Offers Free Domain Name Ki Jaankari.
Free Domain Name Ki Jaankari
Free Domain Name Ki Jaankari
Domain Name के बारे में तो आप सभी जानते ही हो. Domain यानी एक ऐसा नाम जो आपको पर आपके बिजनेस को देता है Online पहचान, अगर आपको Online अपनी अलग पहचान बनानी है तो इसमें सबसे बड़ा रोल निभाता है एक Domain Name. अगर आपको अपने बिजनेस को ऑनलाइन पहुँचाना है तो एक Domain ही होता है जिसके द्वारा आप अपने बिजनेस को Online लाखो करोडो लोगो तक पंहुचा सकते हो.

Free Domain Name Ki Jaankari

Domain Name से जुडी बहुत सी पोस्ट मैं अपने इस Blog पर दे चूका हु. और मेरी पूरी कोशिस रहती है मैं आप लोगो के बिच कुछ ऐसी पोस्ट दू जो सही मायने में आप सभी के बहुत काम की हो. मेरी आज की पोस्ट भी आप सभी लोगो के लिए बहुत काम की है. क्युकी आज मैं आप सभी के लिए Free Domain का offer लेकर आया हु. मेरी आज की पोस्ट के द्वारा आप अपने लिए एक Free का Domain खरीद सकते हो. वो भी .com  

मेरी आज की पोस्ट उन सभी Blogger के लिए बहुत फायदेमंद है. जो अपने ब्लॉग के लिए Domain लेना चाहते है. लेकिन वो एक ऐसे Offer का इन्तजार कर रहे थे जिसमे उन्हें एक Domain सस्ते में मिल जाए. मेरी आज की पोस्ट को पढ़ने के बाद हर blogger अपने blog के लिए एक Domain Name बिल्कुल Free में प्राप्त कर सकता है.            

Blogger के साथ साथ वो लोग भी बिलकुल Free Domain Name ले सकते है. जो अपनी Website बनाने की सोच रहे है. या फिर जिनके WordPress पर Blog है. यानी हर कोई मेरी आज की पोस्ट के द्वारा एक Free का Domain Name प्राप्त कर सकता है. 

शायद आप लोगो को मेरी पिछली पोस्ट याद होगी जिसमे मैंने 99 रूपये में Domain Name प्राप्त करने की जानकारी दी थी. मेरी पोस्ट को पढ़कर बहुत से लोगो ने 99 रूपये में Domain खरीदा। जिस टाइम मैंने 99 रूपये में Domain खरीदने की पोस्ट दी थी उस Time 99 रूपये में Domain का offers चल रहा था.

Free Domain Name कैसे प्राप्त करे 

अपनी आज की पोस्ट के द्वारा भी मैं आपको एक ऐसे ही Offers की जानकारी देने वाला हु. जिसके द्वारा आप .Com Domain Free में प्राप्त कर सकते हो. तो चलिए अब आपको बताता हु की आप किस तरह .com Free Domain प्राप्त कर सकते हो. 

Offers का लिंक देने से पहले मैं आपको इस Free Domain की कुछ जानकारी दे देता हु. जो मैं आपको लिंक दे. यह Bigrock Website के Latest offers का लिंक है. जिसमे Big Rock कम्पनी .com Domain Free दे रही है. लेकिन ये Free Domain आप तब ही प्राप्त कर सकते हो जब आप 2 साल के लिए Domain लेते हो. 

Domain को ब्लॉगर के साथ कैसे जोड़े Click Now 

यानी आपको 2 साल के लिए Domain का चार्ज 700 रूपये के आस पास पड़ेगा। अगर आप .com Domain एक साल के लिए खरीदते हो तो आपको पहले साल 700 के आसपास और अगले साल रिन्यू करवाने के लिए आपको 680 के आसपास चार्ज देना होगा। यानी बिना ऑफर के आपको 2 साल के लिए 1400 के आसपास रूपये देने होंगे.

लेकिन अगर आप मेरे द्वारा दिए गए लिंक से अपना Domain Name लेते हो तो आपको 2 साल के लिए केवल 700 के आसपास रूपये देने है. पहले साल आपको Domain Free का पड़ जाएगा। तो फिर बिल्कुल देर ना करे. निचे दिए गए लिंक पर अभी क्लीक करे. और अपनी पसंद का Free Domain जल्दी से जल्दी बुक कर दे. क्युकी ऐसे ऑफर कम्पनी बार बार नहीं देती।
free domain
free domain
अगर आप अपने Blogger या Website के लिए Free Domain लेना चाहते है तो यहाँ क्लीक करके Offers की Website पर जाए. और अपनी पसंद का कोई भी Domain .com में सर्च करके Buy Now पर क्लीक करके उसे खरीद ले. ध्यान रहे यह Offers केवल 31 May2017 तक ही वेलिट है. उसके बाद यह offer काम नहीं करेगा। और आप एक साल के लिए Free Domain प्राप्त नहीं कर पाएंगे। तो जल्दी करिये। ऑफर समाप्त होने से पहले एक Free Domain Name खरीद लीजिये।

उम्मीद है आप सभी को मेरी यह Free Domain Name की पोस्ट जरूर पसंद आयी होगी और आप में से बहुत से लोग इसका फायदा भी उठाएंगे. अगर आपको Domain खरीदने में किसी भी तरह की कोई परेशानी आये तो आप मुझे मेरे Mobile Number 7060830844 पर फ़ोन करके मेरी Help भी ले सकते है. मैं आपकी पूरी हेल्प करूँगा इस Free Domain को खरीदवाने में. आज के लिए बस इतना ही मिलते है अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारियों के साथ.             
  

Post a Comment

2Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. sir maine domain purchase kiya magar..sab process hone ke baad error aya..to phir me kya karu.ye error aaya #( [t1] Error Message: An unexpected error has occurred - please re-try the action.

    If you repeatedly encounter this error message, please contact our Support team with the URL in the address bar and the steps performed when you encountered the error message.
    )...............
    to phir kya karu..or payment bhi ho chuka phir bhi waha pending pe dikha rahe hai..mujhe apna domain mil to jayega na...

    ReplyDelete
    Replies
    1. आप मुझे फोन करके अपनी समस्या का समाधान प्राप्त कर सकते है मेरा मोबाइल नम्बर 7060830844 है

      Delete
Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!