Airtel Latest Unlimited Calling Offers Airtel देगा Jio को टक्कर

Hindi Tech Guru
0
Hindi Tech Guru के सभी पाठको का स्वागत है मेरी आज की Airtel Latest Unlimited Calling Offers की पोस्ट मैं. इस पोस्ट के द्वारा मैं आपको Airtel के लेटेस्ट ऑफर्स की जानकारी देने वाला हु. मेरी आज की पोस्ट का टाइटल है. Airtel Latest Unlimited Calling Offers- Airtel देगा Jio को टक्कर
Airtel Latest Unlimited Calling Offers
Airtel Latest Unlimited Calling Offers
जैसा की आप सभी जानते है Jio के आने के बहुत सी कंपनिया अपने पुराने कस्टमर को खो रही है. Jio का मेंबर बनने के बाद हर कोई Jio का ही इस्तेमाल कर रहा है. Free Internet की सौगात देकर Jio ने अपने साथ करोडो लोगो को कुछ ही महीनो के अंदर जोड़ लिया। और अभी भी लाखो लोग Jio के साथ जुड़ रहे है.

Airtel Latest Unlimited Calling Offers 

Jio के Free Internet और Free Calling की वजह से बहुत सी कम्पनिया अपने Plan बदलने को मजबूर हो गयी है. Jio के आने के बाद सबसे ज्यादा असर जिस कम्पनी पर पड़ा है वो है Airtel. अब तक Airtel ही देश की नंबर एक कम्पनी रही है. लेकिन अब उसे अपनी साख बचाने के लिए कुछ नए प्लान निकालने पड़ रहे है. ताकि वो मार्किट में अपनी पहचान बना कर रख सके.

पिछले हफ्ते ही Jio ने अपने सभी यूजर के लिए Dhan Dhana Dhan Offers लांच किया है. इस ऑफर्स की पूरी जानकारी के लिए आप यहाँ क्लीक करके पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते है. जिओ के इस धन धना धन ऑफर्स के बाद Airtel भी मैदान में कूद गयी है. और उसमे भी अपने 2 प्लान लांच कर दिए.

28GB Data Unlimited Calling Offer

Airtel ने Unlimited Calling और 70 दिन के लिए Free 4G Internet के साथ अपना प्लान लांच किया है. लेकिन यह Plan केवल उन्ही मेंबर को मिलेगा। जो 4G Mobile इस्तेमाल करते है. 4 Mobile इस्तेमाल करने वालो को लिए Airtel ने Jio की ही तरह 2 Plan लांच किये है.

Airtel का पहला प्लान 399 Rs का है. 399 रूपये का रिचार्ज करने पर आपको 70 दिन के लिए Unlimited Calling के साथ हर रोज 1 GB Data 4 G Speed में मिलेगा। और आप अनलिमिटेड Calling किसी भी Network पर कर सकते हो. यह ऑफर केवल 4 G मोबाइल इस्तेमाल करने वालो के लिए ही है.

अगर आपके पास 4G Mobile नहीं है तो आप सभी के लिए Airtel ने अपना एक और Offer निकला है. यह Offer 244 रुपए का है. 244 Rs. का रिचार्ज करने पर आपको 70 दिन के लिए हर रोज 1 GB Internet मिलेगा साथ ही आपको 70 दिन के लिए Airtel to Airtel Unlimited कालिंग की सुविधा भी मिलेगी।      

यह दोनों Offer आपको My Airtel Application के अंदर मिलेंगे। आप अपने Mobile में मौजूद My Airtel Application ओपन करे. वही पर आपको Best Offers For You वाले विकल्प में यह ऑफर्स मिल जायेंगे। साथ ही आपके सिम के हिसाब से आपको और भी ऑफर्स मिलेंगे। जो आपके लिए बेस्ट होंगे।

Airtel ने लांच किया अपना Internet TV Click Now 

तो अगर आप Airtel का इस्तेमाल करते है तो इंजॉय करे Airtel के इस Latest offers के साथ. आज के लिए बस इतना ही आगे भी आप सभी के लिए मैं ऐसी ही काम की जानकारी लाता रहूँगा। क्युकी अभी इन Mobile कम्पनियो में हम सभी के लिए बहुत से ऑफर्स आने वाले है. जो हम सभी के बहुत काम के साबित होंगे। तो इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का.              

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!