Holi Ke Songs के लिए मैं आपको अपनी पुरानी पोस्ट का ही लिंक दे रहा हु. जिसके माध्यम से आप Holi के बेहतरीन गाने बहुत ही आराम से डाउनलोड कर सकते हो. और अपनी होली को और भी मजेदार बना सकते हो. Holi के गाने.

Hindi Tech Guru के सभी पाठको को होली की बहुत बहुत शुभकामनाएं.  

happy holi with songs
Happy Holi
आज की होली की इस पोस्ट में आपको पुरानी पोस्ट के ही कुछ लिंक देता हु, ताकि आप अपनी होली को यादगार बना सको. होली को यादगार बनाने के लिए होली के गाने बहुत मददगार साबित होते है. Holi के दिन अगर Holi के गाने ना चले तो Holi का मजा ही नहीं आता.



Holi Ke Songs के लिए मैं आपको अपनी पुरानी पोस्ट का ही लिंक दे रहा हु. जिसके माध्यम से आप Holi के बेहतरीन  गाने बहुत ही आराम से डाउनलोड कर सकते हो. और अपनी होली को और भी मजेदार बना सकते हो. Holi के गाने Download करने के लिए आप यहाँ क्लीक करे. दिए गए लिंक पर क्लीक करके आप बहुत ही आराम से Holi के Songs Download कर सकते है. Holi Songs Download करने में अगर आपको किसी भी तरह की कोई परेशानी आये तो आप मुझे मेरे Mobile Number 7060830844 पर फ़ोन करके मेरी Help भी ले सकते है.

गाने डाउनलोड करने के बाद मेरी एक पुरानी पोस्ट मुबारक हो आपको नशेड़ियों का त्यौहार यहाँ क्लीक करके जरूर देखे। आज के लिए बस इतना ही मिलते है होली के बाद और भी नयी नयी जानकारियो के साथ. चलते चलते एक बार फिर से आप सभी को Happy Holi

रंगों के इस त्यौहार में सभी रंगों की हो भरमार, 
ढेर सारी खुशियों से भरा हो आप सभी का संसार, 
यह ही दुवा करते है भगवान से इस बार, 
होली के रंगों के साथ आप सभी की जिंदगी में आ जाये खुशियां अपार.  
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 

इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

1 comments so far,Add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ