Hindi Tech Guru के सभी पाठको को गणतंत्र दिवस की बहुत बहुत शुभकामनाए। कुछ नशा तिरंगे की आन है, कुछ नशा मातृभूमि की शान का है, हम लहरायेंगे हर जगह यह तिरंगा, नशा यह हिंदुस्तान की शान का है। Jai Hind Happy Republic Day 2017.

Hindi Tech Guru के सभी पाठको को गणतंत्र दिवस की बहुत बहुत शुभकामनाए। 
Happy Republic Day 2017
Happy Republic Day 2017
कुछ नशा तिरंगे की आन है,
कुछ नशा मातृभूमि की शान का है,
हम लहरायेंगे हर जगह यह तिरंगा,
नशा यह हिंदुस्तान की शान का है। 
Jai Hind Happy Republic Day 2017. 

26 जनवरी के शुभ अवसर पर आप सभी के लिए एक बहुत ही प्यारा सांग  YouTube से सर्च किया है। जिसे आप यहाँ क्लीक करके देख सकते हो। 

आज के लिए बस इतना ही मिलते है अगली पोस्ट में कुछ नयी नयी जानकारियो के साथ. आपके लिए अपने YouTube चैनल के कुछ नए विडियो के लिंक छोड़ जाता हु ताकि आप सभी मेरे नए विडियो को एक क्लीक करके ही देख सके. 

Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ