atm finder with money. जैसा की आप सभी जानते हो मोदी जी के 500 और 1000 के नोट बंदी के बाद पुरे देश में सभी लोगो को नए नोट मिलने में कितनी मेहनत करनी पड़ रही है. रोज रूपये पाने के लिए बैंको की लाइनों में लगना पड़ता है. शहर और गाव में मोजूद ATM में केश नहीं मोजूद है. अगर केश आता भी है तो ATM कुछ ही घंटो में खाली हो जाता है.

आप सभी का स्वागत है मेरी आज की इस पोस्ट में. आज की अपनी पोस्ट के द्वारा मैं आपको बताऊंगा की किस तरह आप अपने शहर में मौजूद ATM में जमा  रूपये का पता लगा सकते है.
atm finder with money
atm finder with money

ATM Finder With Money

जैसा की आप सभी जानते हो मोदी जी के 500 और 1000 के नोट बंदी के बाद पुरे देश में सभी लोगो को नए नोट मिलने में कितनी मेहनत करनी पड़ रही है. रोज रूपये पाने के लिए बैंको की लाइनों में लगना पड़ता है. शहर और गाव में मोजूद ATM में केश नहीं मोजूद है. अगर केश आता भी है तो ATM कुछ ही घंटो में खाली हो जाता है. 

बहुत अजीब से हालत बने हुवे है पुरे भारत में. खेर यह कुछ टाइम की परेशानी है. कुछ ही हफ्तों में सब ठीक हो जाएगा। हमे मोदी जी के इस एतिहासिक कदम से भले ही थोड़ी बहुत परेशानी हो रही है. लेकिन आने वाला 2017 हम सब की जिन्दगी में एक नया भारत लेकर आएगा। मोदी जी के फेसले से आम जनता से ज्यादा सभी विपझी पार्टी के नेता लोग को सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है. क्युकी सभी नेताओ के पास इतना धन जमा है वो समझ ही नहीं पा रहे इन्हें ठिकाने केसे लगाया जाये। 


नेताओ के अलावा और भी बहत ऐसे लोग है जिन्होंने टेक्स बचा बचा कर इतना रूपये जमा कर लिया है कि अब उनके लिए बहुत मुश्किल है उन रूपये को ठिकाने लगाना। मैं अपने हरिद्वार की ही बात करता हु. हरकी पौड़ी और आस पास के सभी गंगा घाट पर मोजूद पंडित लोग उन सभी यात्रियों को बहुत काटते है. जो हरिद्वार में कर्म काण्ड करवाने आता है. मुह मांगी कीमत हर यात्री से वसूल की जाती है. कम से कम 11000 रूपये तो यात्री से जबरदस्ती लिया जाता है.

अब आप खुद सोचिये 11000 रूपये लेने वाले पंडित के पास में कितना रूपये जमा होगा। कोई गिनती नहीं है इन रूपये की. हरिद्वार में मोजूद बहुत से ऐसे दुकानदार है जो बिल काटे बिना अपना समान बेचते है. यही सीधे तोर पर टेक्स की चोरी। किसी डॉक्टर के पास चले जाओ कम से कम 400 रूपये तो लेता ही है. जिसका कोई बिल नहीं होता। यानी यहाँ भी टेक्स की चोरी।

हरिद्वार में मोजूद किसी होटल या ढाबे में खाना खाने चले जाओ कम से कम 50 रूपये थाली वो भी बिना बिल के यानि यहाँ भी टेक्स की चोरी. किसी मेडिकल स्टोर चले जाओ दवाई लेने. दवाई तो आपको मिल जाती है लेकिन बिना बिल के यानि यहाँ भी टेक्स चोरी।

हरिद्वार क्या सभी जगह यही हाल है हर कोई टेक्स्ट की चोरी करता है. सबसे ज्यादा काला धन तो हमारे इंडिया में ही मोजूद है. मोदी की के लिए गये इस फेसले से उन सभी लोगो की काली कमाई किसी काम की नहीं रही जो टेक्स को चोरी करके जमा करी हुई है. 



मोदी जी ने सच में एक एसा फेसला लिया जिसकी वजह से हम लोगो को आने वाले साल 2017 में एक नया भारत देखने को मिलेगा. लिखने का तो बहुत मन कर रहा....... बहुत कुछ है मेरे मन में लेकिन अपनी बात को यही खत्म करके सीधे आज की पोस्ट में आता हु। 

जैसा की आप सभी जानते हो ATM में केश जमा तो हो जाता है लेकिन कुछ ही घंटो में खत्म हो जाता है.शायद इसलिए क्युकी सभी लोगो को इसके बारे में पता चल जाता है और लोग ATM पहुँच कर अपने अपने हिस्से का पैसा निकाल लेते है.

कैसा हो अगर आपको टाइम पर इसकी जानकारी मिल जाये कि किस ATM में केश मोजूद है. और किस ATM में नहीं। आप ATM में केश होने की जानकारी एक ही क्लीक से अपने मोबाइल और इन्टरनेट के द्वारा पता कर सकते हो 

मैं आप लोगो के लिए कुछ online Website  के लिंक दूंगा और एक एंड्राइड एप्लीकेशन का लिंक दूंगा जिसके द्वारा आप बहुत ही आराम से उन ATM का पता लगा सकते हो जिन ATM में केश मोजूद है. 

अगर आप अपने शहर में मौजूद एटीएम में केश पता करना चाहते हो तो आप यहाँ क्लीक करके साइट पर जाए और यहाँ खाली बॉक्स में अपने एरिये का पिनकोड डाले। पिन कोड डालते ही यह आपके शहर में मौजूद उन सभी ATM की लिस्ट दिखा देगा जिस ATM में केश मौजूद होगा।

दूसरी साइट पर जाने के लिए यहाँ क्लीक करे इस साइट पर जाकर आपको 2 ओप्संस मिलेंगे। पहले ओप्संस में आपको अपने State को सलेक्ट करना है. और दूसरे बॉक्स में आपको अपने शहर को सलेक्ट करना है. ऐसा करते ही आपके सामने उन ATM की लिस्ट आ जाएगी। जिनमे कॅश मौजूद होगा।

ऊपर मैंने आपको 2 वेबसाइट के लिंक दिए है जिनके द्वारा आप अपने पिसी और मोबाइल पर ATM में मौजूद कैश के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हो. अब मैं आपको आपके मोबाइल फोन के लिए एक एप्लीकेशन बताता हु. जो GPS के द्वारा आपकी लोकेशन फाइंड करके उन ATM की लिस्ट आपको देती है जिसमे कैश मौजूद होता है. 

आप यहाँ क्लीक करके उस Application को अपने मोबाइल में इंसटाल करे. उसके बाद एप्लीकेशन को ओपन करे और राईट साइट दिए गए मेनू बटन पर क्लीक करे. अब आपको Active ATM Around पर क्लीक करना है. ऐसा करते ही यह एप्लीकेशन आपकी लोकेशन के आधार पर आपको उस ATM की लिस्ट दिखा देगी जिस ATM में केश मौजूद होगा।

उम्मीद है मेरी आज की इस पोस्ट के द्वारा आपको अपने शहर में मौजूद उन ATM को सर्च करने में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आएगी। जिसमे केश मौजूद है. इंजॉय करे मेरी आज की इस पोस्ट के साथ. और जुड़े रहे मेरे साथ यहाँ क्लीक करके Facebook और यहाँ क्लीक करके YouTube पर मेरे सभी लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए.        

     
  


Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 

इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

1 comments so far,Add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ