ऑनलाइन आपके सामने बहुत सी ऐसी साइट मौजूद होती है. जहा आपको आजादी होती है किसी भी वेबसाइट से शॉपिंग करने की. Online Shopping घर बैठे बैठे Shopping करने के बेहतरीन विकल्प है. Festival Season शुरू होते ही ऑनलाइन भी Shopping Offer Season शुरू हो जाता है. और इस पर Online Offer Season की शुरुआत 1 तारीख से हो रही है.

Festival Season Offer का फायदा उठाए और Prizes जीते. 

आप सभी पाठको को नवरात्री की बहुत बहुत शुभकामनाएं. 

festival season offer
festival season offer
जैसा की आप सभी जानते हो फेस्टिवल का सीजन शुरू होने वाला है. फेस्टिवल के शुरू होते ही ऑनलाइन भी शॉपिंग वेबसाइट पर फ़ेस्टिवल सेल शुरू हो जाती है. जिसमे शॉपिंग वेबसाइट पर हमे बहुत से अच्छे अच्छे ऑफर का फायदा मिलता है.

अगर हम मार्किट से कोई प्रोडक्ट खरीदते है तो हमे ज्यादा फायदा नहीं होता। और ना ही प्रोडक्ट के वापिस होने की गारन्टी होती है. लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग करके हम अपनी पसंद की साइट पर शॉपिंग कर सकते है. साथ ही ऑफर का भी फायदा उठा सकते है. ऑनलाइन शॉपिंग की सबसे बड़ी बात होती है, उसकी रिटन पॉलसी। यानी आप खरीदे गए प्रोडक्ट को पसंद ना आने पर वापिस कर सकते है.





ऑनलाइन शॉपिंग से बहुत से फायदे है. जैसे कि बिना घर से बाहर निकले मात्र एक क्लीक से से आपकी पसंद का प्रोडक्ट आपके घर आ जाता है. 
Cash on delivery का फीचर्स सभी शॉपिंग साइट पर मौजूद रहता है. जिसके द्वारा आप खरीदे गए प्रोडक्ट की पेमेंट प्रोडक्ट मिलने के बाद कर सकते हो.

ऑनलाइन आपके सामने बहुत सी ऐसी साइट मौजूद होती है. जहा आपको आजादी होती है किसी भी वेबसाइट से शॉपिंग करने की. Online Shopping घर बैठे बैठे Shopping करने के बेहतरीन विकल्प है. Festival Season शुरू होते ही ऑनलाइन भी Shopping Offer Season शुरू हो जाता है. और इस पर Online Offer Season की शुरुआत 1 तारीख से हो रही है.




मैं आपको top 3 Shopping Website के लिंक दे रहा हु. और तारीख बता रहा हु. ताकि आप Festival Season offer का फायदा उठा सके.
Amazon Festival offer
Amazon Festival offer
सबसे पहली साइट में मैं आपको Amazon की दूंगा। Amazon Festival offer की शुरुआत 1 तारीख से हो रही है. जिसे आप यहाँ क्लीक करके देख सकते हो. इस साइट पर चलने वाले offer 1 से 5 तारीख तक रहेंगे। जिसके द्वारा आप अपनी पसंद के प्रोडक्ट को बहुत ही कम दाम में अपने घर मंगवा सकते हो. यानी मोबाइल से लेकर कपड़े तक हर प्रोडक्ट पर आपको डिस्काउंड मिलेंगे। तो देर ना करे यहाँ क्लीक करके अपनी पसंद का कोई भी प्रोडक्ट खरीदे।
Flipkart Festival offer
Flipkart Festival offer
दूसरी वेबसाइट में मैं आपको Flipkart का लिंक दूंगा। Flipkart Festival offer की शुरुआत 2 तारीख से हो रही है. जिसे आप यहाँ क्लीक करके देख सकते है. 2 तारीख से लेकर 6 तारीख तक आपको फ्लिपकार्ट पर एक से बढ़कर एक ऑफर मिलेंगे। आप फ्लिपकार्ट के Festival offer का फायदा इसकी लेटेस्ट एप्लीकेशन पर भी उठा सकते हो. फ्लिपकार्ट की लेटेस्ट एप्लीकेशन को आप यहाँ क्लीक करके डाउनलोड कर सकते हो
Snapdeal Festival offer
Snapdeal Festival offer
तीसरे नम्बर की वेबसाइट है Snapdeal की. Snapdeal Festival offer की शुरुआत 2 तारीख से हो रही है. जिसे आप यहाँ क्लीक करके देख सकते हो. Snapdeal Diwali offer 2 तारीख से लेकर 6 तारीख तक चलेंगे। जिसमे आपको डिस्काउंड के साथ प्राइज जितने का भी मौका मिलेगा।

ऊपर दी गयी तीनो साइट पर आपको बहुत से offer मिलेंगे। अब यह आपके ऊपर डिपेंट है आप किस साइट से प्रोडक्ट खरीदते हो. जिस भी साइट पर आपको अपनी पसंद का प्रोडक्ट सस्ता मिले उसी साइट से प्रोडक्ट खरीदे। किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने में जल्दी ना करे. सोच समझ कर कम से कम प्राइज में प्रोडक्ट खरीदे।




उम्मीद है मेरी आज की पोस्ट से आपको अपनी पसंद के प्रोडक्ट कम प्राइज में मिल जायेंगे। और आप भी Online होने वाले Festival Season offer का फायदा उठा पाओगे। मिलते है अगली पोस्ट में और भी बहुत सी जानकारियो के साथ. जुड़े रहे मेरे साथ यहाँ क्लीक करके फेसबुक पर और यहाँ क्लीक करके YouTube पर मेरे लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए.    
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 

इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

2 comments so far,Add yours

  1. आपकी पोस्ट तो अछी है। परंतु अगर सही में पैसे कमाने के लिए काम से काम 3000 rs का खर्च आता है। वेब होस्टिंग और डोमेन नाम खरीदने में जो आप लोग नहीं बताते।

    ReplyDelete
    Replies
    1. जरुरी नहीं है आप डोमेन और होस्टिंग लेने के बाद ही कमाई कर पाओगे आप फ्री का ब्लॉग बना कर भी कमाई कर सकते हो. जो आप मेरी यह साईट देख रहे हो यह फ्री का ही ब्लॉग है बिना होस्टिंग के

      Delete

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ