Recover Data File From a Formatted Hard Disk/Pan Drive/Memory Card

Recover Data File a Formatted Hard Disk, Pan Drive, Memory Card

आज की पोस्ट उन सभी लोगो के लिए जो अक्सर गूगल पर उस सॉफ्टवेयर को सर्च करते रहते है जिसके द्वारा वो अपना फॉर्मेट हो गया डाटा वापिस ला सके.
Recover Data File From a Formatted Hard Disk Pan Drive Memory Card
Recover Data File From a Formatted Hard Disk Pan Drive Memory Card 
अक्सर हमारी गलती की वजह से या फिर किसी वायरस की वजह से हमारा जरुरी डाटा मेमोरी कार्ड हार्ड डिस्क या फिर हमारी पेन ड्राइव से डिलीट हो जाता है और हम लोग मायूस हो जाते है अपना जरुरी डाटा खो जाने पर. 
अपने डाटा को वापिस पाने के लिए वो लोग गूगल पर जाकर रिकवरी सॉफ्टवेयर सर्च करते है हालांकि गूगल पर सब कुछ मिल जाता है लेकिन आसानी से नहीं मिलता बहुत मेहनत करने के बाद काम के सॉफ्टवेयर मिल पाते है आज की इस पोस्ट के जरिये मैं आपकी एक ऐसी समस्या दूर करने वाला हु जिसे लेकर आज के टाइम में हर कोई परेशान रहता है यह समस्या डिलीट हो गए डाटा से जुडी है.

आज मैं आपको एक ऐसे सॉफ्टवेयर का लिंक देने वाला हु जिसके द्वारा आपका डाटा चुटिकयो में वापिस आ जायेगा यानी आपका डाटा किसी भी तरह डिलीट हो गया हो या फिर आपका मेमोरी कार्ड या आपकी हार्ड डिस्क या पेन ड्राइव पूरी तरह फॉर्मेट हो गयी हो मेरे द्वारा दिए जा रहे इस सॉफ्टवेयर से आप बहुत ही आराम से अपने डाटा को वापिस ला सकते हो.

तो चलिए आपका ज्यादा टाइम ना लेते हुवे आपको डाटा रिकवरी सॉफ्टवेयर का लिंक देता हु आप यहाँ क्लीक करके उस बेहतरीन डाटा रिकवरी सॉफ्टवेयर को डाउनलोड कर सकते है.

इस सॉफ्टवेयर को कैसे इस्तेमाल किया जाता है और किस तरह इस सॉफ्टवेयर को फूल वर्जन किया जाएगा इन सब जानकारी के लिए आप सभी के लिए एक विडियो तैयार किया गया है आप यहाँ क्लीक करके उस विडियो को देख सकते जिसमे स्टेप बाय स्टेप बताया गया है कि आप किसी भी फॉर्मेट कार्ड को या हार्ड ड्राइव को या फिर पेन ड्राइव को किस तरह रिकवर कर सकते हो.

उम्मीद है मेरी आज की पोस्ट से आपको डाटा रिकवर करने में किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं आएगी मिलते है अगली पोस्ट में जुड़े रहे मेरे साथ फेसबुक और यूट्यूब पर मेरे लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए.


  
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 

इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ