आज की पोस्ट उन सभी लोगो के लिए जो रिलायंस जिओ का सिम इस्तेमाल करना चाहते है लेकिन वो मोबाइल फोन नहीं लेना चाहते। आज की पोस्ट उन सभी लोगो के लिए है जो 3 महीने के लिए अनलिमिडेट 4 G स्पीड में इन्टरनेट का मजा लेना चाहते है.

4G free Jio Sim
4G free Jio Sim

आज की पोस्ट उन सभी लोगो के लिए जो रिलायंस जिओ का सिम इस्तेमाल करना चाहते है लेकिन वो मोबाइल फोन नहीं लेना चाहते। आज की पोस्ट उन सभी लोगो के लिए है जो 3 महीने के लिए अनलिमिडेट 4 G स्पीड में इन्टरनेट का मजा लेना चाहते है.

अभी 15 अगस्त को बीएसएनएल ने अपना एक ऑफर निकाला था जिसके द्वारा आप तेज स्पीड के साथ हर रविवार को देश के किसी भी कोने में 24 घण्टे फ्री बात कर सकते हो बीएसएनएल के प्लान की जानकारी मैं अपनी पिछली पोस्ट में दे चूका हु जिसे आप यहाँ क्लीक करके देख सकते हो.
बीएसएनएल के इस ऑफर के बाद लगता है आने वाले समय में और भी बहुत से ऑफर टेलिकॉम कंपनियों द्वारा हम लोगो को दिए जाएंगे जिसका हमे बहुत फायदा होगा। 

रिलायंस कंपनी ने अपना 4 G जिओ प्लान निकाल कर जो लोगो के हाथो में 4 G स्पीड का नेट दे दिया वो काबिले तारीफ है लेकिन रिलायंस के 4 G प्लान के लिए एक मोबाइल फोन भी लेना होता है बहुत से लोगो को यह मंजूर नहीं है की वो 4 G नेट चलाने के लिए दूसरा मोबाइल फोन ले. वेसे तो रिलायंस की जिओ सिम निकालने का भी विचार है लेकिन पता नहीं कब तक यह ओपन मार्किट में सभी के लिए आएगा।

अगर आप बिना फोन के रिलायंस कंपनी के जिओ प्लान के साथ जुड़ना चाहते हो तो हाल ही में रिलायंस से रिलायंस जियोफाई डिवाइस लॉन्च की है जिसमे आपको 3 महीने के लिए जिओ सिम के साथ 4 G स्पीड में अनलिमिडेट इन्टरनेट का मजा मिलेगा। रिलायंस का यह प्रोटेबल वाई फाई हॉटस्पॉट है जिसे हर कोई लेना चाहेगा जब रिलायंस ने यह डिवाइस लांच करी थी तब यह केवल Hp के लेपटॉप के साथ दी जा रही थी लेकिन अब रिलायंस कंपनी ने ये सभी लोगो के लिए मार्किट में उतार दी है. अगर यह डिवाइस आपको चाहिए तो यह आपको आपके शहर में स्थित रिलायंस स्टोर पर मिल जायेगी।

अगर आपको यह डिवाइस चाहिए तो आप अपना आईडी प्रूफ, अपनी फोटो, लेकर अपने शहर में स्थित रिलायंस के ऑफिस  जाकर यह डिवाइस प्राप्त कर सकते हो. इस डिवाइस की कीमत 2899 रूपये है आपको इस डिवाइस के फीचर्स भी बता देता हु इसमें आपको 2300 Mah की बैटरी भी मिलती है. जो की एक बार चार्च होने के बाद 6 घण्टे आराम से चल जायेगी। इस डिवाइस में आपको एक मिनी सिम कार्ड स्लॉट के साथ माइक्रो SD Card स्लॉट भी मिलता है जिसका द्वारा आप इसे पेन ड्राइव के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते हो।  अगर आप इस डिवाइस को खरीदते हो तो जिओ की एप्लीकेशन को आप अपने स्मार्ट फोन पर भी इस्तेमाल कर सकते हो.

तो इंजॉय करे रिलायंस की इस नयी डिवाइस का और खो जाए इस इन्टरनेट की अनोखी दुनिया में. मिलते है अगली पोस्ट में और भी बहुत सी जानकारियो के साथ. जुड़े रहे मेरे साथ यहाँ क्लीक करके फेसबुक पर और यहाँ क्लीक करके यूट्यूब पर मेरे लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए.

क्या आपको अपना मोबाइल फ्री में रिचार्च करना है तो यहाँ क्लीक करे और देखे किस तरह आप अपना मोबाइल फ्री में रिचार्ज कर सकते हो 

        
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

1 comments so far,Add yours

  1. आपकी इस प्रविष्टि् के लिंक की चर्चा कल रविवार (21-08-2016) को "कबूतर-बिल्ली और कश्मीरी पंडित" (चर्चा अंक-2441) पर भी होगी।
    --
    हार्दिक शुभकामनाओं के साथ
    सादर...!
    डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

    ReplyDelete

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ