Show All Post From Your Blogger

Hindi Tech Guru
1

Show All Post From Your Blogger

Show All Post From Your Blogger
Show All Post From Your Blogger
आज की पोस्ट उन सभी ब्लोगर के लिए जिन्होंने मुझसे आल पोस्ट दिखाने वाले कॉड की मांग करी थी 
ब्लॉगर में बहुत से बदलाव की वजह से कुछ HTML कोड ऐसे है जिन्होंने काम करना बंद कर दिया है इनमे से जो एक मेन कोड है वो है ब्लोगर में मौजूद सभी पोस्टो को एक साथ दिखने वाला कॉड.

हर ब्लोगर के लिए यह कॉड बहुत जरुरी है अगर आपने अपने ब्लोगर में मौजूद सभी पोस्टो को दिखाने वाला कॉड सेट किया हुवा है तो आपके ब्लॉग पर आने वाले सभी विजिटर को आपकी नयी या पुरानी पोस्ट देखने में आसानी होगी अक्सर ऐसा होता है जब कोई हमारा ब्लॉग खोलता है तो उसे हमारी लेटेस्ट पोस्ट ही दिख पाती है लेकिन अगर हमारे विजिटर को हमारी पुरानी पोस्ट देखनी हो तो उसे बहुत मेहनत करनी पड़ती है और कई बार तो ब्लॉग में मौजूद ज्यादा पोस्ट की वजह से पुरानी पोस्ट नहीं दिख पाती

हमारे ब्लॉग पर आने वाले किसी भी विजटर को हमारी कोई भी पोस्ट देखने में किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो इस समस्या को दूर करने के लिए अधिकतर ब्लोगर अपने ब्लॉग में All Post दिखाने वाला HTML कोड सेट कर देते है ताकि कोई भी उस पर क्लिक करके ब्लॉग के अंदर मौजूद सभी पोस्ट को एक क्लिक करके ही देख सके.

Free Blogger Template Download करने के लिए यहाँ क्लिक करे 

वैसे तो बहुत से HTML कॉड है जिन्हे आप अपने ब्लॉग में सेट कर सकते हो लेकिन आज के समय में बहुत से कॉड है जिन्होंने काम करना बंद कर दिया है. मैं पहले कई बार अपने ब्लॉग पर उन HTML कॉड को दे चूका हु जिन्हे लगा कर आपकी सभी पोस्ट एक जगह दिखने लगती है जो लोग मेरी पोस्ट को पढ़ते है और काफी टाइम से मेरे साथ जुड़े है उन लोगो ने मेरे द्वारा दिया गया All Post वाला कोड अपने ब्लॉग में लगाया हुवा है.
लेकिन पिछले 2 महीने से All Post वाले कोड ने काम करना बंद कर दिया है बहुत से लोगो की मेरे पास में मेल आई थी उन्होंने मुझसे इस कॉड को दुबारा देने की मांग करी थी तो आज की पोस्ट के जरिये में आप सभी ब्लोगर के लिए वो कॉड दे रहा हु जिसका इस्तेमाल करके आप अपने ब्लॉग में मौजूद सभी पोस्ट को एक साथ दिखा सकते हो मेरी सभी पोस्ट को आप यहाँ क्लिक करके देख सकते हो.


  1. अगर आप भी अपने ब्लॉग में मौजूद सभी पोस्ट को एक साथ दिखना चाहते हो तो आपको यहाँ क्लिक करके एक कॉड कॉपी करना होगा 
  2. कॉड कॉपी करने के बाद अपने ब्लॉग में आये और लेफ्ट साइट में मौजूद Pages पर क्लिक करे. 
  3. अब न्यू पेज पर क्लिक करके HTML पर क्लिक करके कॉपी करा हुवा कॉड पेस्ट करे. 
  4. पेज टाइटल में आप कुछ भी लिख सकते है टाइटल लिखने के बाद Publish पर क्लिक कर दे. 
  5. पब्लिश पर क्लिक करते ही आपकी सभी पोस्ट एक जगह दिखने लगेगी जैसी मेरी दिख रही है यहाँ क्लिक करके आप मेरी सभी पोस्ट देख सकते है 

इस तरह आप अपने ब्लॉग में मौजूद सभी पोस्ट को एक साथ दिखा सकते है मेरे द्वारा दिए गए कॉड में बस थोड़ी कमी यह है की यह सभी पोस्ट को बिना कैटगरी के दिखाता है मेरी कोसिस रहेगी इस कमी को दूर करने की अभी तो आप इसी कोड से काम चलाए।

अगर आपको मेरे द्वारा दिए गए कॉड को सेट करने पर भी आपकी सभी पोस्ट show नहीं करती तो आप मुझे मेरे मोबाइल नंबर 7060830844 पर फोन करके मेरी हेल्प ले सकते है मैं आपकी पूरी हेल्प करूँगा आपकी हेल्प करके मुझे ख़ुशी मिलेगी साथ ही आपको भी ख़ुशी मिलेगी क्युकी आपका भी काम हो जायेगा। ....... मिलते है अगली पोस्ट में जुड़े रहे मेरे साथ फेसबुक और यूट्यूब पर लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए.

फोटोशॉप सीखना चाहते है तो यहाँ क्लिक करे.   

Post a Comment

1Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. सर एक भी पोस्ट show नहीं हो रही क्या करू

    ReplyDelete
Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!