Rar Password Recovery Full Version

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest Rar Password Recovery Article. अपनी आज की इस पोस्ट के माध्यम से मैं आप लोगो को एक ऐसा सॉफ्टवेयर देने वाला हु जो आप सभी के बहुत काम का साबित होगा. तो चलिए शुरू करते है अपना आज का Article. जिसका टाइटल  है Rar Password Recovery Full Version.
Rar Password Recovery
Rar Password Recovery
Rar File के बारे में तो आप सभी जानते ही हो. इस फाइल का अक्सर तब इस्तेमाल किया जाता है जइब हम किसी बड़ी फाइल का साइज़ छोटा करते है. यानी अगर आपके पास कोई 1 GB की File है तो आप Rar File के द्वारा उसके साइज़ को लगभग 800 से 900 MB के आसपास कर सकते हो. बड़ी फाइल का साइज़ कम करने के लिए ही इसका इस्तेमाल किया जाता है.

Rar Password Recovery Software 

फाइल का साइज़ कम करने के अलावा इसमें एक और फीचर्स होता है वो होता है Rar Password अक्सर लोग अपनी बड़ी फाइल को छोटे करने के साथ उसमे Password भी लगा देते है. ताकि उनकी परमिशन के बिना कोई उनकी फाइल को खोल ना सके. ऐसा लगभग सभी लोग करते है. इंटरनेट पर ऐसी फाइल बहुत मिल जाती है जिन पर पासवर्ड लगा होता है.

अक्सर देखा गया है जब हम कोई Game या Movies की Rar File internet के द्वारा डाउनलोड करते है तो उनमे पासवर्ड लगा होता है. बहुत से लोग तो rar फाइल का Password अपनी पोस्ट में ही बता देते है. लेकिन बहुत से लोग ऐसा नहीं  करते वो किसी को Rar Password बताते ही नहीं। जिसकी वजह से हम जैसे लोगो को फाइल डाउनलोड करने का कोई फायदा नहीं होता। 

ऐसे में अगर हमारे पास एक ऐसा Software मौजूद हो जो Rar Password को Recovery कर दे तो कितना अच्छा हो अपनी आज की पोस्ट के माध्यम से मैं आपको एक ऐसे ही Software का लिंक देने वाला हु जिसका इस्तेमाल करके आप Rar Password को बहुत ही आराम से Recovery कर सकते है.  

Software का लिंक देने से पहले मैं आपको बताना चाहूंगा की मैं आपको जिस सॉफ्टवेयर का लिंक देने वाला हु उसमे Rar Password Recovery करने में थोड़ा ज्यादा टाइम लगता है. लेकिन आपको फाइल का पासवर्ड रिकवरी हो जाएगा। यह सॉफ्टवेयर उन लोगो के भी बहुत काम का साबित होगा जो अपनी परसनल  पासवर्ड लगा कर उन्हें भल गए है.

अब आपका ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे आपको सॉफ्टवेयर का लिंक देता हु आप यहाँ क्लीक करके (Click Here) Rar Password Recovery Software डाउनलोड कर सकते हो. अगर आपको सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने में किसी भी तरह की कोई परेशानी आये तो आप मुझे निसानोज होकर मेरे मोबाइल नंबर 7030860844  करके मेरी Help ले सकते हो.   

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!