desktop wallpaper

आज के टाइम में कंप्यूटर हर किसी का जरुरी हिस्सा बन चूका है। कुछ लोग बस अपना काम निपटाने के लिए ही कंप्यूटर का इस्तेमाल करना पसंद करते है, लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी है जो अपने डेस्कटॉप को सजाने सवारने में लगे रहते है। अगर आपको भी अपने डेस्कटॉप को सजाने का शोक है। तो आज आपके बिच एक ऐसी साईट ला रहा हु जिसके द्वारा आप अपने डेस्कटॉप पर बहुत से गेजेस्ट जोड़ सकते हो।

 वेसे तो इंटरनेट की दुनिया में बहुत सी ऐसी साइटे मोजूद है। जहा आपको डेस्कटॉप के लिए बहुत से ऐसे टूल मिल जायेंगे जिन्हें डाउनलोड करके आप डेस्कटॉप पर बहुत से गेजेस्ट जोड़ सकते है। लेकिन जो मैं आपको साईट का लिंक दे रहा हु वो एक बेहतरीन साईट है डेस्कटॉप के गेजेट के लिए। इस साईट पर आपको बहुत ही खुबसूरत  गेजेट मिलेंगे जिन्हें लगा कर आप अपने डेस्कटॉप को और भी खूबसूरत बना सकते हो अगर आपको यकीन ना हो तो यहाँ क्लीक करके इस बेहतरीन साईट पर जाए और कोई भी गेजेस्ट डाउनलोड करके अपने डेस्कटॉप पर लगाये। 
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 

इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

7 comments so far,Add yours

  1. nice mein to yehi shoch ta rhta hoo!

    ReplyDelete
  2. Help people to find their missing one Go to this link google will help you
    http://geniustricks.com/find-missing-people-at-uttarakhand-floods/
    Dear mayank ji Please share this to Help People.

    ReplyDelete
  3. आप ने बहुत ही अच्छी जानकारी दी

    ReplyDelete
  4. आप ने जो जानकारी दी है काबिले तारीफ है

    ReplyDelete
  5. आप ने जो जानकारी दी है काबिले तारीफ है

    ReplyDelete
  6. IS THEME KO DONLOAD KARNE AUR THEME KO ACTIVE KARNE KA TARIKA TO BATA DO BHAI...........

    ReplyDelete

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ