अपने कंप्यूटर की स्पीड तेज करे इस छोटे से टूल से

Hindi Tech Guru
5
कंप्यूटर पर काम करते करते बहुत सी ऐसी फाइल होती है, जो आपके सिस्टम में छुप कर चलती रहती है और आपके सिस्टम की स्पीड को स्लो कर देती है। जिसकी वजह से अक्सर कंप्यूटर चलते चलते हेंग या स्लो हो जाता है। इंटरनेट की दुनिया में बहुत से ऐसे सोफ्टवेयर मोजूद है। जिसे डालने के बाद आपके सिस्टम की स्पीड कण्ट्रोल में रहती है। ऐसे बहुत से सोफ्टवेयर मैंने अपने ब्लॉग पर दिए हुवे है जो आपके सिस्टम की स्पीड को कंट्रोल में रखते है।

आज भी आपके लिए एक ऐसा ही सोफ्टवेयर लेकर आया हु, जो आपके स्लो हो चुके सिस्टम में जान भूक देगा। अगर आप अपने सिस्टम की स्पीड में तेजी लाना चाहता है तो एक बार इस सोफ्टवेयर को जरुर अजमा कर देखे। आपकी कसोटी पर खरा उतरेगा ये सोफ्टवेयर। इस सोफ्टवेयर को डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करे। और इसे डालने के बाद अपने कंप्यूटर की स्पीड में तेजी लाये।

Post a Comment

5Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. जानकारी और लिंक के लिए आपका आभार !!

    ReplyDelete
  2. सर में हमेसा से ही आपके ब्लॉग का दीवाना रहा हु ! आप जेसे महान ब्लॉगर से सिख सिख कर मेने भी तकनिकी को समर्पित अपना एक ब्लॉग बनाया हे ! मुझे तो आपका ब्लॉग बहुत बहुत पसंद आया इसलिए में इस से जुड़ गया आप भी एक बार मेरे ब्लॉग पर पधारे अगर यह ब्लॉग आपको पसंद आये तो इस से जुड़े और न पसंद आये तो कमेंट करके मेरी कमियों को उजागर करे ! मेरे ब्लॉग का पता हे

    http://hiteshnetandpctips.blogspot.com

    ReplyDelete
Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!