सुपर फ़ास्ट कनर्वटर और विडियो कटर डाउनलोड करे

Hindi Tech Guru
6
जमाना जिस तेजी से बदल रहा उसी तेजी से बदल रहा है विडियो फोर्मेट। आपने देखा होगा जो भी आप नेट से ओरिजनल मूवी डाउनलोड करते हो तो वो हाई क्वालटी होने के साथ साथ MKV फोर्मेट में होती है। ये एक ऐसा फोर्मेट है, जो पुराने पीसी पर विडियो को प्ले करने पर विडियो को अटका अटका कर चलाता है।
 बहुत से लोग ऐसे विडियो को चलाने के लिए विडियो कन्वर्टर का सहरा लेते है। लेकिन उनके कन्वर्टर स्पीड में बहुत स्लो होते है। मेरे पास अक्सर ऐसे लोगो की मेल आती है जिन्हें फास्ट स्पीड वाला कन्वर्टर चाहिए होता है। और कनर्वटर ऐसा जिसमे हर तरह के विडियो फोर्मेट को कनर्वट करने की सुविधा के साथ साथ विडियो के किसी खाश सिन को या विडियो के बिच में से किसी सोंग को काटने की सुविधा भी हो।

मैं बहुत से लोगो को ये कनर्वटर दे चूका हु। आज आप सब के लिए ये कनर्वटर लेकर आया हु जो आपके किसी भी विडियो को किसी भी फोर्मेट में बहुत ही फ़ास्ट रूप में कनर्वट करेगा और साथ ही साथ अगर आप किसी विडियो में से कोई सीन भी कटिंग करना चाहते हो तो ये काम भी ये चुटकी बजाते ही बहुत ही फ़ास्ट रूप में करता है। अगर आपको यकीन न हो तो इसकी स्पीड देखने के लिए इसे यहाँ क्लीक करके डाउनलोड करे और डाउनलोड करने के बाद अपने सिस्टम में डाले और कोई भी विडियो किसी भी फोर्मेट में कनर्वट करे बहुत ही फ़ास्ट।

Post a Comment

6Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. sir namaskar,bhaut achi jankar hai.lekin es ko registerd kese kare? please help me.

    ReplyDelete
  2. आपकी यह प्रस्तुति कल के चर्चा मंच पर है
    कृपया पधारें

    ReplyDelete
  3. बहुत सुन्दर प्रस्तुति!
    नवसम्वत्सर-२०७० की हार्दिक शुभकामनाएँ स्वीकार करें!

    ReplyDelete
  4. यह तो सभी से बेहतरीन है,बहुत बहुत आभार.

    ReplyDelete
  5. बहुत बढ़िया जानकारी ..आभार
    देखते हैं डाउनलोड करके ..

    ReplyDelete
  6. मंयक की एक बार फिर आपने बहुत काम की जानकारी दी है जिसने पास पुराने पी04 कम्‍प्‍यूटर हैं, और जिसका मदरबोर्ड एच0डी0 ग्राफिक को सपोर्ट नहीं करता है, यह पोस्‍ट उन लोगों के बहुत काम आ सकती हैं, मेरे पास भी इसी तरह की जानकारी है क़पया पधारने का कष्‍ट करें
    YouTube Video to MP4, AVI, etc. with Freemake (अब ऑनलाइन अपने मोबाइल के लिये वीडियो कन्वर्ट करें)

    ReplyDelete
Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!