free mobile recharge

आजकल SMS का बहुत ज्यादा इस्तेमाल होता है। खासकर आजकल के लडके लडकिया SMS का बहुत इस्तेमाल करते है। आज की पोस्ट उन ही लोगो के लिए है। जो अपनी हर बात SMS से ही करते है। आज मैं आपके बिच एक ऐसी साईट ला रहा हु जिस साईट के द्वारा आप फ्री में मेसेज करने के साथ साथ उन सेंड करे हुवे मेसेज के द्वारा अपना मोबाइल रिचार्च भी कर सकते हो। वो भी एकदम फ्री ये साईट उन लोगो के भी बहुत काम आएगी जिनके फेसबुक पर बहुत फ्रेंड है।

अपनी पिछली दो पोस्टो में भी मैं आपके बिच दो ऐसी साईट लाया था। जिसके द्वारा आप फ्री में रिचार्च कर सकते थे। लेकिन आज की साईट उन दोनों साइटों से बेहतर है। क्युकी इसमें आपको फ्री मेसेज करने पर आपके एकाउन्ट में पेसे भी जुड़ते रहते है। जिसका आप अपने मोबाइल में रिचार्च भी कर सकते है। और अपने फेसबुक या ब्लॉग के द्वारा अपने दोस्तों को जोड़ने पर बहुत ही तेजी से रूपये जमा कर सकते हो।

 आजकल मैं अपना मोबाइल इन्ही साइटों के द्वारा रिचार्च करता हु। और अब तक मेरे मोबाइल में इतना रिचार्च हो चूका है कि अगले दो तीन महीने तक रिचार्च की जरूरत ही नहीं पढेगी। वेसे भी अपनी कोई फंडो वंडो तो है नहीं जिससे 24 घंटे में से 19 घंटे बाते करता रहू। जो थोड़ी बहुत बाते होती है उसमे या तो लोग मुझे खुद ही कर लेते है या फिर भाई बहनों से बाते मेसेज से ही हो जाती है। इस कारण मेरे मोबाइल का बेलेंश बहुत चलता है। खेर छोड़ो मेरे मोबाइल की बाते आप तो बस इंजॉय करो अपना मोबाइल फ्री में रिचार्च करने का तो देर किस बात की इस बेहतरीन साईट पर यहाँ क्लीक करके रजिस्टर करे और फ्री में अपना मोबाइल रिचार्च करे। 
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 

इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

2 comments so far,Add yours

  1. acha hai,,,bhut tym m hote hai lekin 1rs v

    ReplyDelete
  2. save html page ko pdf mai badal ne ka koi software hai kya jo offline work kare >???

    ReplyDelete

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ