Free Mobile Recharge करने की बेहतरीन साईट

Hindi Tech Guru
1
मैंने अपनी पिछली पोस्ट में एक ऐसी साईट के बारे में बताया था। जिसके द्वारा आप फ्री में अपना मोबाइल रिचार्च कर सकते थे। उस साईट पर रजिस्टर होने के बाद आपको तुरंत 10 रूपये मिल जाते है। लेकिन जो उस साईट का पहला रिचार्च होता है, वो कम से कम 20 रूपये का होता है। जिसके लिए आपको अपने अकाउंड में अपने दोस्तों को जोड़ना होगा। पिछली पोस्ट में दी गयी साईट पर आपको एक फ्रेंड जुड़ने पर एक पाईन्ट मिलता है। 100 पाईन्ट होने पर आपको 10 रूपये का फायदा होगा मुझे लोगो को जोड़ने में कोई परेशानी नहीं हुई इसका प्रूफ मैं निचे इमेज में दे रहा हु।
मेरे द्वारा दिए गये लिंक की साहयता से कल की डेट में मुझे 300 रूपये का बेलेंश मिला यानि मेरे दिए गये लिंक से लगभग 3000 लोगो ने क्लीक करके उस साईट पर रजिस्टर करा। इन 300 रुपयों को मेने अपने मोबाइल में ना डालकर 3 अलग अलग मोबाइल में डालकर 300 रूपये अपनी जेब में रखे।

 मेरे लिए तो बहुत ही आसान था इस साईट पर लोगो को जोड़ना। लेकिन आप में से बहुत से लोग ऐसे भी है जिनको इस साईट पर रजिस्टर होने के बाद 10 रूपये तो मिल गये, लेकिन वो 10 रूपये तब तक आपके मोबाइल तक नहीं पहुच सकते, जब तक आप बाकी के 100 पाईंट भी जमा नहीं कर लेते। आप में से बहुत से लोगो के लिए तो ये बहुत ही आसान काम होगा। लेकिन बहुत से ऐसे भी है, जिनके गिने चुने फ्रेंड है। अब वो इतने सारे फ्रेंड कहा से लाये की उनके पाईंट 200 से ऊपर हो जाये। अगर ऐसी कोई ट्रिक होती जो आपके पाईंट को बढ़ा देती तो जरुर ऐसी ट्रिक आपको बताता लेकिन ऐसी कोई ट्रिक नहीं है।

 लेकिन एक और ऐसी साईट है। जिसके द्वारा आप अपना मोबाइल बहुत ही कम टाइम में चुटकियो में रिचार्च कर सकते हो। इस साईट के द्वारा आपको एक फ्रेंड को जोड़ने पर एक रूपये का फायदा होगा इस साईट पर दिए गये गेम को खेल कर भी आप अपने मोबाइल के लिए बेलेंश जमा कर सकते हो। इस साईट के द्वारा भी में लगभग 60 रूपये का रिचार्च अपने मोबाइल में कर चूका हु। इस साईट के लिंक भी मेने अपने ब्लॉग के साईट बार में दिया हुवा है। आप चाहो तो इस साईट पर जमा किये गये रूपये को आप अपने मोबाइल में रिचार्च ना करके दुसरो के मोबाइल में रिचार्च करके उन रुपयों को अपनी जेब में रख सकते हो। ये साईट उन लोगो के बहुत काम आ सकती है जिन लोगो के फेसबुक पर बहुत फ्रेंड है।

तो चलो आपको लेकर चलता हु उसी साईट पर जो आपको देगी मोबाइल रिचार्च करने की आसान सुविधा। मेरे द्वारा दिए गये लिंक से आपको 2 रूपये मिलेंगे। इसके बाद आपको इस साईट पर दिए गये आसान से गेम को खेलना है। जिसके द्वारा आपको मिलेंगे 1.50 या 2 रूपये यानि टोटल 4 रूपये हो जायेंगे। इसके बाद इस साईट को अपने फेसबुक पर शेयर करे या फिर मेल आई से दोस्तों को भेजे एक एक फ्रेण्ड जुड़ने के साथ आपके अकाउंड में एक एक रूपये जुड़ते जायेंगे मात्र 6 फ्रेंड जोड़ने के बाद आपका बेलेंश हो जायेगा 10 रूपये। जिसे आप इस साईट पर दिए गये बटन Wallet पर क्लीक करके सीधे अपने मोबाइल पर या किसी के भी मोबाइल में डाल सकते है। अगर आप फ्री में अपना मोबाइल रिचार्च करना चाहते है, तो यहाँ क्लीक करके इस बेहतरीन साईट पर रजिस्टर करे और अपना मोबाइल रिचार्च करे फ्री में। 

Post a Comment

1Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!