Free Username और Password आप सभी के लिए

Hindi Tech Guru
12
याद है आपको मेरी पिछली पोस्ट जिसमे मैंने मूवी गेम और सोफ्टवेयर डाउनलोड करने के लिए फ्री यूजर नेम और पासवर्ड की बात लिखी थी। अगर नहीं याद तो आप यहाँ क्लीक करके मेरी वो पोस्ट देख सकते है। इस पोस्ट की एक और खासियत है। इस पोस्ट में मुझे सबसे ज्यादा कमेन्ट भी मिली हुई है। रोज कोई न कोई फ्री यूजर नेम और पासवर्ड के लिए कमेन्ट में अपना इमेल छोड़ देता है। अब तक मैं पता नहीं कितने ही लोगो को फ्री यूजर नेम और पासवर्ड दे चूका हु। लेकिन कभी कभी कमेन्ट पर दी गयी इमेल आईडी पर समय की परेशानी के कारण मैं यूजर नेम और पासवर्ड मेल नहीं कर पाता। जिसकी वजह से उन लोगो को यूजर नेम और पासवर्ड नहीं मिल पाता जो बड़ी उम्मीद से कमेन्ट में अपनी आईडी लिखते है।

आज की पोस्ट के जरिये मैं वो यूजर नेम और पासवर्ड आप लोगो के बिच ला रहा हु। जो सिर्फ उन ही लोगो को मिल पाया जिन लोगो ने मुझे कमेन्ट में अपनी इमेल आईडी बताई। लेकिन आज मैं बिना किसी कमेन्ट की चाह में आप लोगो के बिच वो यूजर नेम और पासवर्ड दे रहा हु। जिसे डालने के बाद आप उस साईट से कुछ भी डाउनलोड कर सकते हो। ये एक ऐसी साईट का यूजर नेम और पासवर्ड है। जिसमे आपको मिलेगी एक से बढकर एक मूवी गेम और सोफ्टवेयर। अगर आप भी फ्री में गेम मूवी और सोफ्टवेयर डाउनलोड करना चाहते है तो आपको यहाँ क्लीक करके उस साईट पर जाना होगा।
फिर चित्र के अनुसार Members Only Login पर क्लीक करने के बाद यहाँ क्लीक करके इस साईट पर जाए। और इस साईट पर दिए गये किसी भी यूजर नेम और पासवर्ड को कॉपी करके आप इसका इस्तेमाल कर सकते है। यूजर नेम और पासवर्ड के द्वारा आप इस साईट से कुछ भी फ्री में डाउनलोड कर सकते है।

मेरी आज की पोस्ट से उन लोगो को भी तसल्ली मिल जाएगी। जिन लोगो को कमेन्ट में अपनी ईमेल आईडी लिखने के बाद भी यूजर नेम और पासवर्ड नहीं मिल पाया। आज की पोस्ट उन लोगो के साथ साथ सभी के लिए है अब आप लोग भी फ्री यूजर नेम और पासवर्ड से दिल खोल कर डाउनलोड करे। आप निचे दिए हुवे यूजर नेम और पासवर्ड का भी इस्तेमाल कर सकते है

Username    aeabcdaf

Password    b854c5bf

Post a Comment

12Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. मोहन जी आप या तो मुझे अपने ब्लॉग की आईडी और पासवर्ड मेल कर दे या फिर टीम विवर के द्वारा मेरे साथ जुड़े तबी मैं आपकी समस्या का हल कर पाउँगा

    ReplyDelete
  2. वैरी नाईस मयंक भाई। बहुत ही यूजफुल पोस्ट्स कर रहे हैं आप। ख़ास कर आपके द्वारा बताई गयी पैसा लाइव की मेरे फ्रेंड्स ने भी बेस्ट होने की गवाही दी है।

    ReplyDelete
  3. sir ji namaskar,ye jankari bhaut hi achi lagi.thanks.


    sir ji aap se namr nevedan hai ki es blog me hindi me likh ne ke jankari ke bare me bistar se video dwara batey.

    ReplyDelete
  4. sir ji namaskar,ye jankari bhaut hi achi lagi.thanks.


    sir ji aap se namr nevedan hai ki es blog me hindi me likh ne ke jankari ke bare me bistar se video dwara batey.

    ReplyDelete
  5. Mayank ji aap mujhe meri Id shankarnagari8@gmail.com par username or Password send kar dijiye.

    ReplyDelete
  6. Mayank ji aap ke diye link par click karne par longin page nahi khulta balki DivX.com ka main page khulta hai

    ReplyDelete
  7. sir ji me id or password to de dunga pr sir iska verification code to mere mobile per hi aayega to phir sir me aapse time viewer se hi mil skta hu. sir ji aap kb online aate ho please muje mail kr de meri id brijsaini8003@gmail.com hai.

    ReplyDelete
  8. अनीता जी नमस्कार लोगिंग पेज तब खुलेगा जब आप इस साईट के साईट बार में दिए गये Members Only Login पर क्लीक करेंगी

    ReplyDelete
  9. अरे दादा हमें कछु समझ नी आया| थोडा ज्यादा समझाओ जिससे हम भी बहती गंगा में थोड़ी चोंच गीली कर ले

    ReplyDelete
  10. आप ने ये साईट जो बतायी है यहाँ से torrern द्वारा download होता है वो method तो हमें पहले से ही पता हें इस में नया क्या है कृपया बताएँगे
    आभारी रहूँगा

    ReplyDelete
  11. brother asli site to gayab hai wha se

    ReplyDelete
  12. Hello Brother
    asli site to gaayab h

    ReplyDelete
Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!