फेसबुक से फोटो और विडियो डाउनलोड करने का तरीका

Hindi Tech Guru
5
आजकल हर कोई फेसबुक का इस्तेमाल करता है। अपनी लगभग हर म्युमेंट की फोटो फेसबुक पर अपलोड करते है, ताकि उनके फ्रेंड उन्हें देख सके कभी कभी इन सब फोटो को हमे अपने कंप्यूटर में सेव रखना पड़े या फिर सारी फोटो को किसी को मेल करना पड़े तो आप में से अधिकतर लोग या तो एक एक करके फोटो सेव करते होंगे या फिर कुछ लोग जानकारी न होने के कारण इन फोटो को सेव ही नहीं कर पाते।

आज की पोस्ट उन्ही लोगो के लिए है। जिन्हें फेसबुक से सारी फोटो सेव करनी नहीं आती। आज मैं आपको एक ऐसी साईट पर लेकर चलता हु। जो आपके फेसबुक के सारे फोटो को या फिर किसी खास एलबम के फोटो को चुटकी बजाते ही आपके सिस्टम में सेव कर देगी।

अगर आप अपने फेसबुक की फोटो एलबम को अपने कंप्यूटर में सेव करना चाहते है तो यहाँ क्लीक करके इस बेहतरीन साईट पर जाए और लॉग इन पर क्लीक करके अपनी फेसबुक आईडी डाले। लॉग इन होने के बाद लेफ्ट साईट में Find My Photos & Videoes पर क्लीक करे। क्लीक करते ही आपके सामने आपकी फेसबुक आईडी की सारी फोटो और विडियो आ जाएगी।

अगर आप चाहो तो सारी फोटो और विडियो एक साथ डाउनलोड कर सकते हो वरना ऊपर की साईट आपको ALBUMS का ओप्शन्स दिखेगा। जिस पर क्लीक करके आप अपनी पसंद की एलबम सलेक्ट करे। एलबम खुलने के बाद सारी फोटो को सलेक्ट करे।
 इसके बाद ऊपर दिए गये डाउनलोड बटन पर क्लीक करके फोटो को डाउनलोड कर ले। इस तरह आप फेसबुक की फोटो और विडियो डाउनलोड कर सकते हो। वेसे अगर आप चाहो तो इस साईट के द्वारा आप अपने किसी भी फ्रेंड के फोटो भी डाउनलोड कर सकते हो बहुत ही आसानी से। बस आपको इसके साईट बार में दिए गये किसी भी फ्रेंड पर क्लीक करना है। क्लीक करते ही आपके सामने आपके फ्रेंड के फोटो एलबम भी आ जाएगी जिसे आप अपनी पसंद के अनुसार डाउनलोड कर सकते हो।......

Post a Comment

5Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. mayank ji mujhe apane school ki website banani hai plz.
    bataye ki kaise banegi
    rk11760@gmail.in

    par jankari dene ki kripa kare thanks
    good night.

    ReplyDelete
  2. muje meri web site bnani h .help sir

    ReplyDelete
Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!