oh my god movi download

जैसा की आपने टाइटल देखा है। ओ माय गॉड भगवान के खिलाफ केस वेसे तो में बोलीवूड की मूवी कम ही देखता हु, लेकिन जो देखता हु वो कुछ चुनिन्दा मूवी ही होती है।

 एक ऐसी ही मूवी है। ओ माय गॉड जिसे मेने इसी हफ्ते देखा है। ये एक ऐसी मूवी है। जिसमे एक इंसान भूकंप में हुवे नुक्सान का पैसा लेने के लिए भगवान के ऊपर केस करता है। और वो ये केस जीत भी जाता है।

 अपने केस के द्वारा वो लोगो के सामने उन साधू संतों का असली चेहरा भी सामने लाता है। जिन साधू संतो के चक्कर में आकर लोगो ने भगवान को छोड़कर उन साधू संतो के ऊपर यकीन करना शुरू कर दिया है जो पता नहीं केसे केसे बुरे काम करते है।

 सच कहू तो मेरी नजर में भी साधू संतों की कोई एहमियत नहीं है। नाही में किसी साधू संत को कुछ मानता हु। चाहे वो कोई भी हो। आज के टाइम में सब ठोंगी है। हमारे हरिद्वार में भी बहुत से ऐसे साधू संत है। जिन्होंने साधू होते हुवे भी अपने बहुत से आश्रम और धर्मशालाए खोली हुई है और करोडो की कमाई कर रहे है।

और भी पता नहीं क्या क्या काम कर रहे है मन तो बहुत कुछ कर रहा है। लिखने को साधू संतो और बाबाओं के खिलाप लेकिन छोडो ये बाते आप बस ये मूवी देखो। बहुत टाइम के बाद ऐसी मूवी देखने को मिली जिसे देखकर मुझे बहुत मजा आया। थोड़े बहुत आंसू भी आये और थोड़ी बहुत हँसी भी आई।

आप भी ये मूवी देखो। ये मूवी ओरिजनल प्रिंट में है। ये एक ऐसी मूवी है, जिसमे आपको भगवान का नया रूप देखने को भी मिलेगा और साधू संतो का असली चेहरा भी आप लोगो के सामने आएगा आप निचे दिए हुवे लिंक पर क्लीक करके ये मूवी डाउनलोड कर सकते हो मूवी डाउनलोड करने का तरीका मेने अपनी इस पोस्ट में दिया हुवा है 
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

4 comments so far,Add yours

  1. आप टोरंटो फाइल डालकर पता नहीं क्या सिध्य करना चाहते हैं.

    ReplyDelete
  2. अरे इसमें तो हमारे बाबु भैया और राजू भी हैं.श्याम क्यूँ नही है भाई.होता तो फिर हेरा फेरी शुरू हो जाती.

    ReplyDelete
  3. वाह अच्‍छा लिंक दिया आपने ..
    पर कल ही डाउनलोड कर चुके हैं हमलोग

    ReplyDelete
  4. मयंक जी आप जब भी कोई मुवी या कुछ का भी टोरेँट डावनलोड देते हो मजा आ जाता ईसे बहुत लोग डावनलोड करते है और पियस रेँज इसकी हाई हो जाती जिससे इसकी डावनलोड स्पीड बहुत बढ जाती मेरे पास तो IDM से आपके टोरांट की ज्याद स्पीड आती यह सब आपके ब्लोग के चाहनेवाले का आँखो देखा सबुत हैँ आप जैसे ही कोई टोरांट मै स्लो कनेक्सन पर तेज डावनलोड कर पाता हुँ।

    ReplyDelete

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ