मैं तो आइना हु मुझे टूट जाने कि आदत है

Hindi Tech Guru
4
दोस्तों आज सुबह जब अपने ब्लॉग पर नजर डाली तो देखा मेरे ब्लॉग को फोल्लोवेर्स करने की संख्या 200 तक पहुच गई है ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है मेने कभी नहीं सोचा था कि मेर ब्लॉग को कि फोल्लोवेर्स संख्या इतनी जल्दी 200 तक पहुच जाएगी वेसे मेरी पिछली पोस्ट में योगेन्द्र पाल जी ने कमेन्ट में लिखा था कि मैं बहुत जल्दी 200 का आकड़ा भी छु लूँगा और आज आप लोगो के सहयोग से वो दिन आ ही गया आप सब साथियों का दिल से बहुत बहुत धन्यवाद ये सब आपके साथ बने रहने से ही हुआ है.

अभी रुकने का मन कतई नहीं है मेने अपनी पिछली पोस्ट में भी ये ही बोला था कि ज्यादा टाइम तक आप लोगो का साथ नहीं निभा पाउँगा लेकिन मैं पूरी कोशिश करुना आप लोगो के बीच रहने की मैं आप लोगो की बीच रहू या न रहू लेकिन आप मेरे ब्लॉग के साथ बने रहिएगा क्युकी आप सब के सहयोग से ही मैं यहाँ तक पंहुचा हु और आप लोगो के सहयोग से ही और आगे तक जाऊंगा उम्मीद है आप लोगो का सहयोग इसी तह बना रहेगा.

मेरे न होने से इस ब्लॉग को पढना कम मत करना क्युकी ये आप ही लोगो के लिए बनाया गया ब्लॉग है जो किसी न किसी की जरूरत के लिए आप लोगो के काम आ ही जायेगा वेसे तो अभी मुझे कुछ नहीं पता की मैं इंटरनेट की दुनिया से दूर जाऊंगा या नहीं. अगर चला भी गया तो कोशिश करूँगा वापिस आने की और अगर वापिस आ गया तो तो अपने इस ब्लॉग को वेबसाईट के रूप में बदल लुगा. ताकि मेरे ब्लॉग की अपनी पहचान हो जैसे computerduniya.com या ऐसा ही कोई नाम जो हर किसी को याद रहे.

ये ब्लॉग बना कर मुझे बहुत से लोगो से बात करने का मोका मिला मुझे कुछ साथी ऐसे भी मिले जिन्हें कंप्यूटर में कुछ भी नहीं आता था. लेकिन मेरे ब्लॉग से जानकारी हासिल करके वो कमाने लगे है मैंने कभी नहीं सोचा था की इतने लोग मुझ से और मेरे ब्लॉग से जुड़ेंगे और ये ब्लॉग आप सब के इतने काम आयेगा मेरी भी ये ही कोशिश रहेगी आप लोगो के साथ इसी तरह बना रहू बस चलते चलते एक बात बोलना चाहूँगा.

बिन बात के ही मुझे रूठ जाने कि आदत है
किसी अपने का साथ न पाने कि आदत है
तुम खुश रहना मेरे ब्लोगर साथियो मेरा क्या है
मैं तो आइना हु मुझे टूट जाने कि आदत है

Post a Comment

4Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. 201 फ़ोलोवर्स होने की आपको ढेर सारी शुभकामनाये! :q

    ReplyDelete
  2. आप इतनी सारी जानकारी देते है की आपका फोलोवेर हर कोई बनना चाहता! अब जल्दी ही ये आंकड़ा 2000 पार हो ....सवाई सिंह :a

    ReplyDelete
  3. आप की कैफियत पर किसी नॆ क्या खूब कहा हॆ :
    मै तॊ तन्हा ही चला था जानिबॆ मन्ज़िल मगर,
    ऎक ऎक आता गया कारवा बनता गया.

    अभी तॊ शुरुआत है प्यारॆ आगॆ आगॆ दॆखॊ हॊता हॆ क्या.अभी तॊ बहुत सारॆ लॊग आपकॊ फॊलॊ करॆगॆ.
    आमिर दुबई युऎई

    ReplyDelete
Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!