lost mobile track


मोबाइल आज मानव जीवन का अभिन्न हिस्सा बन चुका है। इसके बिना सूनापन महसूस होता है और अगर ऐसे में आपका मोबाइल चोरी हो जाए तो आपके लिए यह असहनीय होगा। इसलिए इस सॉफ्टवेयर के जरिए आपके फोन की लोकेशन भी मिल सकेगी और जो हैंडसेट खोजने में आपकी साहयता भी करेगा। अपने हैंडसेट में एंटी थेफ्ट सॉफ्टवेयर इंस्टॉल कराएं। जिससे फोन चोरी होने के बाद आसानी से मिल जाए। कुछ मोबाइल कंपनियां अपने फोन मे प्री इंस्टॉल्ड एंटी थेफ्ट सॉफ्टवेयर दे रही है लेकिन अगर आपके फोन मे यह सुविधा नही है तो आप कोई अच्छा एंटी थेफ्ट सॉफ्टवेयर इंस्टॉल करवा सकते है।
यह भले ही आपके मोबाइल को सेंट परसेंट थेफ्ट प्रूफ न बनाती हो लेकिन इनके जरिए अपने फोन को एसएमएस से भी लॉक कर सकते है अपना डाटा रिकवर और डिलीट कर सकते है। सिम बदलने की स्थिति मे एंटी थेफ्ट एप्स एसएमएस के जरिए फोन नंबर और टॉवर लोकेशन आपके दूसरे फोन पर भेज देती है। जीपीएस के जरिए भी लोकेशन ट्रैक की जा सकती है। कुछ टॉप एंटी थेफ्ट सॉफ्टवेयर इस प्रकार है।

(www.f-secure.com)
एंटी वायरस मार्केट मे एक सिक्योर भरोसेमंद नाम है। इसकी एंटी थेफ्ट एप्लीकेशन फ्री है। यह सिबियन, एंडयड और विंडोज ओएस को सपोर्ट करता है। चोरी होने पर फोन को रिमोटली लॉक करने के अलावा रिमोटली डाटा रिमूव और लोकेशन जानने के अलावा सिम ट्रैक कर सकते है इसका एंटी थेफ्ट प्रोटेक्शन फ्री है, लेकिन एफ सिक्योर मोबाइल सिक्योरिटी पेड सर्विस है इसका सब्सक्रिप्शन 2,499 से 3,999 मे उपलब्ध है।

Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

10 comments so far,Add yours

  1. जानकारी काम की है

    ReplyDelete
  2. जानकारी तो बहुत बढिया है मयंक जी मई भी एक मोबाइल खो चूका हू उसमे मोबाइल traker भी था लकिन जब मैंने उसे खोइया तब वह बंद था और मैंने पुलिस में शिकायत की तो मोबाइल trace हुआ तो पता चला की कोई जबलपुर का आदमी मोबाइल का इस्तमाल कर रहा है पुलिस कोई एक्शन नहीं लेती ..अपने पास ये सारे सिस्टम पहले से उपलब्ध है लकिन ..........................
    जानकारी के लिए आभार..

    ReplyDelete
  3. ये तो बहुत अच्छी जानकारी है। धन्यवाद।

    ReplyDelete
  4. Mayank ji yesi web site batao jiske jariye mobile ki लोकेशन ट्रैक की जा सकती है। ya koi pc ka software

    ReplyDelete
  5. ye ek achha tareeka hai chor ko pakdane ke liye

    ReplyDelete
  6. ye ek accha tareeka hai chor ko pakadne ke liye

    ReplyDelete
  7. अति सुन्दर भाई जी बहुत अच्छा लगा

    ReplyDelete

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ