free Astrology

Hindi Tech Guru
1

ज्योतिष विद्या में यकीन रखने वालों और हर सुबह अखबार में सबसे पहले भविष्य फल का पन्ना पलटने वालों के लिए खुशखबरी। अब आप घर बैठे कहीं भी, कभी भी अपने सितारों का हालचाल मालूम कर सकेंगे और यह सुविधा फ्री ऑफ कॉस्ट होगी। भारत में 50 करोड़ से ज्यादा मोबाइल धारक है, और लगभग एक तिहाई से अधिक मोबाइल सेटों में इंटरनेट एक्सेस की सुविधा है। इस सॉफ्टवेयर को इस वेब पते (astrosage.com/m) से एक्सेस किया जा सकता है।

सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र की कंपनी ने 'ओजस सॉफ्टेक प्राइवेट लिमिटेड' ने ऐसा सॉफ्टवेयर डिवेलप किया है, जिसके जरिए लोग मोबाइल से न केवल अपनी जन्मपत्री बनवा सकते हैं, बल्कि कुंडली मिलान, दैनिक राशिफल, दैनिक पंचांग सहित ज्योतिष से जुड़े कई दूसरे काम भी कर सकते हैं।

इस सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करने के लिए उपभोक्ता को कंपनी को कोई फीस नहीं देनी पड़ेगी। इसके लिए मोबाइल में जीपीआरएस यानी इंटरनेट की सुविधा अवश्य होनी चाहिए। ये सॉफ्टवेयर सभी मोबाइल प्लैटफॉर्म मसलन विंडोस मोबाइल, पॉम ओएस, एप्पल आई फोन, नोकिया, सोनी एरिक्सन, सैमसंग, एलजी, ओटू, एचटीसी, मोटोरोला और वैप आदि पर टेस्ट किया जा चुका है और सभी पर यह सॉफ्टवेयर बखूबी काम करता है।

Post a Comment

1Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!