ऑनलाइन गेम रेस्क्यू मिशन Rescue Mission Games Free Online

Hindi Tech Guru
1
Rescue Mission Games free Online Kaise Khele. अगर आप rescue mission games free online खेलना चाहते हो तो मेरा आज का ये आर्टिकल आप लोगो के लिए ही है. अपने आज के आर्टिकल के द्वारा मैं आप सभी को ऑनलाइन गेम ‘रेस्क्यू मिशन खेलने की जानकारी दूंगा साथ ही साथ आप सभी को उसका लिंक भी दूंगा ताकि आप लोग बहुत ही आराम से ऑनलाइन गेम ‘रेस्क्यू मिशन को अपने कंप्यूटर या मोबाइल पर खेल सको. 
Rescue Mission Games Free Online
Rescue Mission Games Free Online

ऑनलाइन गेम रेस्क्यू मिशन - Rescue Mission Games Free Online

दोस्तो, यहां तुम्हारे सामने एक मजेदार ऑनलाइन गेम के साथ में  फिर हाजिर हैं। गेम खेलने का शोक तो सभी को होता है चाहे कोई छोटा हो या बड़ा हर कोई गेम जरूर खेलता है. कुछ लोगो तो हर टाइम गेम ही खेलते रहते है. लेकिन बहुत से लोग मेरी तरह भी है जो खाली टाइम में गेम खेलना पसंद करते है.

आज में आपको जिस गेम के बारे में बताने जा रहा हु उसका नाम है ऑनलाइन गेम ‘रेस्क्यू मिशन। इस गेम को कम्प्यूटर व इंटरनेट की मदद से तुम इस खेल को खेल सकते हो। खेल में कुछ सावधानियां भी रखनी होंगी, जिससे तुम ही इस खेल के विजेता कहलाओगे।

आज का ऑनलाइन गेम है ‘रेस्क्यू मिशन।’ दोस्तो, रेस्क्यू मिशन एक ऐसा गेम है, जिसके अंदर अपनी तेजी से चलती अंगुलियों के दम पर तुम्हें अपने आठ सदस्यों को बंधन से छुड़ाना होता है। जहां हर एक को छुड़ाने पर प्वॉइंट्स बढ़ जाते हैं, वहीं यदि कहीं दुश्मन की गोली का शिकार हो गए तो यही प्वॉइंट्स कट भी सकते हैं। 

खेलते समय कीबोर्ड पर तीर के निशान वाले बटनों से तुम्हें दाएं और बाएं जाने में मदद मिलती है, तो वहीं आप ऐरो-की से उछाल मार सकते हो। इसके अंदर खिलाड़ी को अपने मिशन को पूरा करने के लिए जो बंदूक मिलती है, उसको भी अपनी पसंद के मुताबिक कभी भी बदला जा सकता है।

दुश्मन की तरफ से आने वाले सिपाहियों की बंदूकों में चाकू लगा है, जो यदि लग गया तो तुम ढेर भी हो सकते हो। खेल में तीन लाइफ लाइन मिलती हैं। दुश्मन को ढेर करने का एक आसान तरीका भी है कि जब दुश्मन दिखाई दे जाए तो उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दो।

ज्यादा करीब जाने की कोई जरूरत नहीं है, बल्कि एक कदम पीछे हट कर ही फायरिंग करने का फायदा है। हर एक टुकड़ी के साथ में एक अफसर मौजूद है, जो सिर्फ तभी मरता है, जब गोली उसकी खोपड़ी को पार कर जाती है। कीबोर्ड पर मौजूद तीरवाले बटनों के साथ-साथ इस खेल में तुम्हें अपने माउस की भी मदद लेनी होती है। माउस के बाएं बटन को दबाने के साथ ही फायरिंग शुरू होती है। साथ ही माउस से ही फायरिंग की दिशा भी तय होती है।

तो फिर देर किस बात की इस बेहतरीन गेम को खेलने के लिए यहाँ क्लिक करिये और शुरू हो जाइये गोली मारकर खोपड़ी उड़ाने के लिए.

एक बात और है ध्यान देने की कि ऑनलाइन गेम में कई बार इंटरनेट की स्पीड कम होने की वजह से कुछ दिक्कत आ सकती है, इसलिए अगर खेल बीच-बीच में रुके तो घबराना नहीं। दोबरा से रिफ्रेश कर शुरू से गेम खेलना शुरू कर देना। यकीन मानो तुम्हें यह गेम खेल कर बहुत मजा आएगा। और वैसे भी आजकल हर कोई स्पीड वाला इंटरनेट इस्तेमाल करता है. तो इस गेम को खेलने में आपको किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी।
अगर आपको किसी और गेम की तलाश है तो मुझे 7060830844 पर Whatsapp मैसेज करिये। मेरी कोसिस रहेगी आपकी पसंद का गेम आपको देने की.    

Post a Comment

1Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. वैसे मैं गेम खेलता तो नहीं हूँ ...चलो आप कहते है तो दो चार हाथ पाँव मार ही लेता हूँ |

    लिखते रहिये |

    ReplyDelete
Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!